कटरे मेटमैटिक यूके फॉरेक्स


गणित विभाग tpnikov, एल। (1 999) पॉलीवर्थ और होलोमोर्फिक और हार्मोनिक कार्यों की स्थानीय रूप से समान अभिसरण। टिप्पणी। गणित। यूनी। कैरोलीना 40 (4), पीपी। 665-678, आईएसएसएन 0010-2628 tpnikov, एल (2001) अण्डाकार और परवलयिक PDEs और उनके गुणों के समाधान की भेड़ियां एमएफएफ यूके (थीसिस), प्राहा: यूनिवर्सिटा कार्लोवा समकोव, एल। (2012) मेपल के साथ एक और अधिक चर का गणक इंटरनेशनल जर्नल ऑफ मैथमैटिकल एजुकेशन इन साइंस एंड टैक्नोलॉजी, 43 (2), पीपी। 230-244, आईएसएसएन 0020-739एक्स (प्रिंट), 1464-5211 (ऑनलाइन)। doi: 10.10800020739X.2011.582248 बैप्टिस्ट, पी। राब, डी। एट अल (2012) गणित शिक्षा में जांच कार्यान्वयन बेयरेथ, 176 पी। आईएसबीएन 978-3-00-040752- 9 (10) समकोव, एल। (2013) जियोजेब्रा के साथ मात्रा और क्षेत्र अनुपात उत्तर अमेरिकी जियोगेब्रा जर्नल, वॉल्यूम 2, नंबर 1, पीपी 10-13, आईएसएसएन 2162-3856 (ऑनलाइन) समकोव, एल। (2013) जियोजेब्रा के साथ आकलन कौशल में वृद्धि - आवश्यक ठोस पदार्थों का वॉल्यूम अनुपात ओ फॉली, एमटी रेस्टिवो, जे। उमोनीभी और एम। हेलफ़र्ट (एडीएस।) सीएसईडीयू 2013 - प्रोसेसिंग ऑफ़ द 5 वीं इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस ऑन कम्प्यूटर सपोर्टेड एडुकेशन, आचेन, 6-8 मई 2013. पीपी। 89-94, विज्ञान प्रेस, आईएसबीएन 978- 9 8 9 -8565-53-2, डोई: 10.52200004382100890094 सम्मेलन वेब पेपर समकोव, एल। (2013) जियोजेब्रा के साथ क्षेत्र और परिधि की सामग्री ज्ञान को गहराते हुए गणित और प्रौद्योगिकी के इलेक्ट्रॉनिक जर्नल, वॉल्यूम 7, नंबर 6, पीपी। 41 9-427, आईएसएसएन 1 933-2823 (ऑनलाइन) समकोव, एल। (2013) जियोगेब्रा के साथ क्षेत्र और परिधि की सामग्री ज्ञान को गहराते हुए गणित और प्रौद्योगिकी के रिसर्च जर्नल, वॉल्यूम 2, नंबर 2, पीपी। 41-49, आईएसएसएन 2163-0380 समकोव, एल। होप्सोव, ए (2015) भविष्य के शिक्षकों के ज्ञान की जांच करने के लिए संकल्पना कार्टून का उपयोग करना। के। क्रेनर और एन। वौन्ड्रोव (एडीएस) में कार्यवाही की नौवीं कांग्रेस की यूरोपीय सोसायटी फॉर रिसर्च इन मेथेमेटिक्स एजुकेशन (सीईआरएम 9) (पीपी। 3241-3247), प्राहा: यूनिवर्जी कैरोलो, पेडागोगिक फकल्ट। आईएसबीएन 978-80-7290-844-8 सम्मेलन वेब पेपर ऑनलाइन समाकोव, एल। तिच, एम। (2015) असमान विभाजन शब्द समस्याओं से संबंधित स्थितियों की भांति भविष्य के प्राथमिक शिक्षकों की जांच करना। सी। सबाने में, बी डी पाओला (एड्स।) क्डडेर्न डी रीसर्का इन दीडैटिका (गणित), एन। 25, पूरक n.2। कार्यवाही CIEAEM 67, शिक्षण और सीखने के गणित: संसाधन और बाधाएं (पीपी। 295-303), पालेर्मो, इटली: जी.आर. आई. एम. (डिपामेंटो डी मैटमैटिका ई इन्फोर्मेटिका, पालेर्मो विश्वविद्यालय)। आईएसएसएन 15 9 8444 कार्यवाही जॉर्नल ऑनलाइन होप्सोव, ए। समकोव, एल। टीच, एम। रौबेक, एफ। (2015) प्राथमिक विद्यालय के शिक्षकों ने जांच आधारित शिक्षा के लिए समस्याएं कैसे खुलिज कीं। जे। नोवोटन और एच। मोरोव (एडीएस) में अंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठी प्राथमिक गणित शिक्षण सिमट 15. कार्यवाही (पीपी। 156-165), प्राग: चार्ल्स यूनिवर्सिटी, फैकल्टी ऑफ़ एजुकेशन। आईएसबीएन 978-80-7290-833-2 सांकोव, एल। नायलोर, एस (2015) संकल्पना कार्टून शैक्षिक और नैदानिक ​​उपकरण के रूप में। जे। नोवोटन और एच। मोरोव (एडीएस) में अंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठी प्राथमिक गणित शिक्षण सिमट 15. कार्यवाही (पीपी। 374-376), प्राग: चार्ल्स यूनिवर्सिटी, फैकल्टी ऑफ़ एजुकेशन। आईएसबीएन 978-80-7290-833-2 समकोव, एल। टीच, एम। होप्सोव, ए। (2015) संकल्पना कार्टून में गणना में त्रुटि पैटर्न। जे। नोवोटन और एच। मोरोव (एडीएस) में अंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठी प्राथमिक गणित शिक्षण सिमट 15. कार्यवाही (पीपी 390-391), प्राग: चार्ल्स यूनिवर्सिटी, फैकल्टी ऑफ़ एजुकेशन। आईएसबीएन 978-80-7290-833-2 समकोव, एल। तिच, एम। (2016) भविष्य के प्राथमिक विद्यालय के शिक्षकों के साक्ष्य के विचारों का विकास करना। एल। बालको, डी। स्ज़र्कोव और डी। रिचरिककोव (एड्स।) प्रोसिडिंग्स, एप्लाइड मैथेमैटिक्स एपिलीमेट 2016 (पीपी। 987- 99 8), ब्रेटीस्लावा, स्लोवाक गणराज्य: एसटीयू पर 15 वीं सम्मेलन में। आईएसबीएन 978-80-227-4531-4 समकोव, एल। तिच, एम। (2016) भविष्य के प्राथमिक विद्यालय के शिक्षकों में गणित के लिए खुला दृष्टिकोण विकसित करना। एम। फ्लैग, एम। होका, आई। क्रेज (ईडीएस।) की कार्यवाही की शिक्षा 13 वीं अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन में दक्षता और उत्तरदायित्व 2016 (पीपी। 494-501), प्राहा: चेक यूनिवर्सिटी ऑफ लाइफ साइंसेज। आईएसबीएन 978-80-213-2646-0, आईएसएसएन 2336-744X कार्यवाही ऑनलाइन समाकोव, एल। तिच, एम। (2016) भविष्य के प्राथमिक विद्यालय के शिक्षकों में गणित के लिए खुला दृष्टिकोण विकसित करने के रास्ते पर। इरीस जर्नल 9 (2), str 37-44, आईएसएसएन 1803-1617 (इलेक्ट्रॉनिक), आईएसएसएन 2336-2375 (मुद्रित)। जर्नल ऑनलाइन पेपर ऑनलाइन समाचार पत्र: ऑनलाइन सूचना 2 अक्तुलन के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए, केवल एक निजी अकादमी के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए, संगठन के एक विशेषज्ञ ने कहा कि एक स्वदेशी वेबसाइट के बारे में जानकारी है, पत्रिकाएं, मैट्रिक्स, डॉक्टरेट के एक अधिकारी के रूप में काम कर रहे हैं, vedecko-vskumn innos, Histria katedry Pracovnci Personlne zloenie एक organizan truktra katedry matematiky publikcie Vybran निन publikcie katedry matematiky (vedeck monografie, odborn prce, vysokokolsk uebnice एक skript) PROJEKTY, vskum एक spoluprca Spoluprca katedry natematiky na nrodnch एक medzinrodnch projektoch Fotogalria फोटोग्राफी z oficilnych एक सेमिनार केटेट्री मैटमैटिकिटी, फोटोग्राफी जेड नेफॉर्मिटेक, एक सेमिनरी में कॉन्फ्रेंसिंग ऑर्गनाइजैसिया कॉन्फ्रेंसिंग एक सेमिनार, यूके के लिए एक एक्टिविटी 3 डी प्रोजेक्ट के लिए पॉरीचोर पॉटर कैटरेट मैटमैटिक वर्डल्स पो टोडोवा मैटमैटिक्यू वीडियो ऑट मैटमैटिक वि नाइट्रे, प्रीडो टोडोव मैटमैटिकू निनिका केटेट्री नोवी निन सूचनागार प्रणाली केटेट्री मेटमैटिक्य

Comments

Popular posts from this blog

नाइजीरिया में पंजीकृत विदेशी मुद्रा दलाल

विदेशी मुद्रा फैक्टरी james16 मूल्य कार्रवाई रणनीतियों